फ़िल्मी अंदाज में बॉयफ्रेंड के घर नर्स बनकर पहुंची युवती.. लव मैरिज में रोड़ा बन रहे पिता और भाई के खिलाफ किया ये कांड

Must Read

The girl arrived at her boyfriend’s house posing as a nurse in a filmy style..

हरियाणा के सोनीपत पुरकेश राठी गांव में टीकाकरण के बाद एक बुजुर्ग की मौत हो गई. इस मामले में सोनीपत पुलिस ने अहम खुलासा किया है. सोनीपत पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग की हत्या एक सुनियोजित साजिश का हिस्सा थी. बताया जा रहा है कि मृतक के बेटे ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया|

दोनों आरोपियों की पहचान नवीन और सुषमा के रूप में हुई है। ये दोनों सोनीपत के एक निजी अस्पताल में काम करते हैं। नवीन एक वार्ड बॉय के रूप में काम करता है और सुषमा एक नर्स के रूप में काम करती है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और दोनों अलग अलग जाति के है और आपस में विवाह करना चाहते थे। नवीन को संदेह था कि उसके पिता और भाई इसके खिलाफ हो जायेंगे| इसलिए नवीन ने सुषमा के साथ मिलकर उसके पिता और भाई को मारने की साजिश रची ताकि वे शादी कर सकें।

उन्हें रास्ते से हटाने के लिए नवीन ने अपनी प्रेमिका सुषमा के साथ मिलकर साजिश रची। नवीन ने अस्पताल से घातक इंजेक्शन चुरा लिया और उसे सुषमा के घर भेज दिया। योजना के अनुसार सुषमा नवीन के घर गयी। वहां उनकी मुलाकात नवीन दलवीर के पिता और भाई परमिंदर से हुई. सुषमा ने उन्हें बताया कि सरकार ने कैंसर जैसी बीमारी की रोकथाम के लिए अभियान शुरू किया है| इसलिये लोगों को इंजेक्शन लगाया जा रहा है.

जिसके बाद सुषमा ने नवीन के पिता दलवीर को इंजेक्शन लगाया, लेकिन नवीन के बड़े भाई ने इंजेक्शन लेने से इनकार कर दिया| इंजेक्शन के बाद दलवीर के पिता नवीन की तबीयत बिगड़ने लगी। जिन्हें इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में ले जाया गया। जहां उनकी मृत्यु हो गई. बाद में पुलिस ने नवीन के भाई के शिकायत पर केस पंजीबद्ध किया| पुलिस ने जांच की तो पता चला कि हत्या के पीछे नवीन और सुषमा का हाथ है.

गन्नौर पुलिस स्टेशन के अधीक्षक सितेंद्र कुमार ने कहा कि उन्हें सूचना मिली कि गांव में कुछ टीकाकरण किया गया था। इसके बाद दलबीर की तबीयत बिगड़ गई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उनके बड़े बेटे परमिंदर ने मामला दर्ज करवाया था। मामले की जांच के दौरान पता चला कि नवीन सुषमा नाम की लड़की से प्यार करता है। दोनों ने साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया। नवीन ने यह अपराध यह सोचकर किया कि उसके भाई और पिता अंतरजातीय विवाह होने नहीं देंगे |

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This