प्रेमी संग मिलकर युवती ने करवाया खुद का अपहरण, पुलिस ने किया साजिश का पर्दाफाश

Must Read

प्रेमी संग मिलकर युवती ने करवाया खुद का अपहरण, पुलिस ने किया साजिश का पर्दाफाश

अमृतसर के अजनाला से 20 जनवरी को किडनैप हुई लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि लड़की ने ही प्रेमी संग मिलकर अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी रची थी। लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।किडनैपिंग का वीडियो भी बनाया गया था, जिसमें लड़की का मुंह बंधा हुआ था और वह बेहोशी की हालत में नजर आई थी। दोनों आरोपियों ने ऐसा करके पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की है। इसलिए उन्हें अब कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, 21 जनवरी को अजनाला पुलिस स्टेशन में एक महिला ने बेटी की किडनैपिंग का मामला दर्ज करवाया था। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी चौगांवा में एक सैलून पर काम करती है। दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसे बस अड्‌डे से अगवा कर लिया है। लड़की रोज की तरह 20 जनवरी को सुबह घर से सैलून पर काम करने के लिए गई थी। वह काम खत्म करने के बाद शाम 5 बजे अजनाला से अपने घर की तरफ बस के जरिए निकल गई। अचानक लड़की शाम 5 बजे गगोमाहल बस अड्डे पर उतर गई और वहां से लड़की को दो अंजान व्यक्ति अगवा कर साथ ले गए। इसके बाद उन्होंने लड़की के हाथ बांधकर और मुंह बंद करके एक वीडियो बनाया। फिर लड़की के मंगेतर को फोन करके कहा कि लड़की हमारे पास है। उन्होंने किसी तरह की फिरौती नहीं मांगी थी।

रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस मामले की जांच में जुट गई। उन्होंने टेक्निकल टीम की मदद से कॉल लोकेशन को ट्रेस किया। पता चला कि वीडियो गुरदासपुर की तरफ की है। पुलिस की टीमों ने जल्द ही लड़की को ढूंढ निकाला। लेकिन जब पूछताछ की गई तो बात कुछ और ही निकली। लड़की ने बताया कि उसने प्रेमी से साथ मिलकर किडनैपिंग की झूठी कहानी रची थी। फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This