प्रेग्नेंसी किट मिलने पर आक्रोशित हुए परिजन, बेटी की कर दी निर्मम हत्या, शव को तेजाब से जलाया

Must Read

प्रेग्नेंसी किट मिलने पर आक्रोशित हुए परिजन, बेटी की कर दी निर्मम हत्या, शव को तेजाब से जलाया

उत्तरप्रदेश के कौशांबी में BA की एक छात्रा के पास से प्रेग्‍नेसी किट मिलने और उसके गर्भवती होने की बात ने उसके मां-बाप को इतने गुस्‍से से भर दिया कि उन्‍होंने अपने ही हाथों से गला घोंटकर उसकी हत्‍या कर डाली। यही नहीं एसिड से उसके आधे शरीर को गला डाला और शव को टेनशाह आलमाबाद नहर के पास दफना डाला। रोंगटे खड़े कर देने वाली इस वारदात को घर के अंदर ही अंजाम दिया गया। इसमें छात्रा के मां-बाप के अलावा दो चाचा भी शामिल रहे। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कौशांबी के टेनशाह आलमाबाद निवासी नरेश मजदूरी करता है। उसकी दूसरे नंबर की बेटी निशा (उम्र 21 वर्ष) बीए में पढ़ती थी। निशा 31 जनवरी की भोर से लापता थी. 3 फरवरी को मंझनपुर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी। इसके बाद 7 फरवरी को गांव में ही पूरब दिशा की ओर नहर के पास उसकी शव गाड़ी में मिली थी। पुलिस को शुरुआती दौर से ही परिजनों पर शक था।

बुधवार को एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने पत्रकार वार्ता में बताया कि मृतका निशा लड़कों से फोन पर बातें करती थी। उसके पास से परिवार वालों ने प्रेगनेंसी चेक करने की सामग्री बरामद की थी। इसी बात से परिजन नाराज थे। पिता नरेश और माता शोभा ने गला घोंटकर हत्या की थी। शव को बैट्री वाले तेजाब से जलाने का प्रयास किया गया था। शव को छिपाने में मृतका के चाचा गुलाब और रमेश ने भी मदद की थी। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This