Singham Again का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, शेर की तरह दहाड़ते दिखे Ajay Devgn

Must Read

निर्देशक रोहित शेट्टी  की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’  का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस इसके लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जो अब पूरा हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में ‘बाजीराव सिंघम’ यानी अजय देवगन  की धमाकेदार एंट्री देखकर फैंस फिल्म के लिए फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं. ट्रेलर ने रिलीज होते ही अपने एक्शन, रोमांच और जबरदस्त डायलॉग्स से सबका दिल जीत लिया है.

बता दें कि रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘सिंघम’ के सभी पार्ट्स को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. अब ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘सिंघम अगेन’ पहले के सभी पार्ट से भी तगड़ी और धांसू होने वाली है.

अजय देवगन  की ‘सिंघम अगेन’  ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना लिया है. दरअसल, यह बॉलीवुड के इतिहास की पहली फिल्म है, जिसका ट्रेलर 4 मिनट 48 सेकंड लंबा है. ट्रेलर में फिल्म के सभी एक्टर्स को दिखाते हुए इसमें लार्जन दैन लाइफ और हिरोइज्म को तवज्जो दी गई है.

बता दें कि ‘सिंघम अगेन’ के डायलॉग्स में आपको रामायण से जुड़े संवाद भी सुनने को मिलने वाला है. सामने आए ट्रेलर में अजय देवगन  को ‘राम’ के रूप में दिखाया गा है. जो ‘रावण’ यानी अर्जुन कपूर  का खात्मा करते दिखाई देने वाले हैं. वहीं, ‘लक्ष्मण’ बनकर टाइगर श्रॉफ  भी अजय का साथ देंगे. इसके साथ ही आपको ‘सिंबा’ यानी रणवीर सिंह  की कमाल की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी.

‘सिंघम अगेन’ इस दिवाली धमाका करने जा रही है. लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ से क्लैश होगा, जिसका ट्रेलर कुछ ही दिनों में जारी कर दिया जाएगा. दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं.

Latest News

1814 करोड़ का ड्रग्स पकड़े जाने की इनसाइड स्टोरी:जेल में तैयार हुआ तस्करों का नेटवर्क; फर्नीचर बनाने के नाम पर किराए से ली फैक्ट्री

भोपाल के बगरौदा गांव स्थित प्लॉट नंबर एफ-63 में ड्रग्स की फैक्ट्री चल रही थी। इसकी भनक भोपाल पुलिस...

More Articles Like This