छत्तीसगढ़ में हुए भीषण सड़क हादसे में मरने वालो की संख्या 12 हुई.. 15 मजदूर घायल.. PM मोदी ने जताया दुःख

Must Read

The death toll in the horrific road accident in Chhattisgarh reached 12.

दुर्ग: मंगलवार देर रात दुर्ग में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिले के कुम्हारी में एक बस 50 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत की खबर है. मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं. वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

आपको बता दें की मंगलवार रात ड्यूटी से लौटते समय कर्मचारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. बस में केडिया डिस्टलरी फैक्ट्री के करीब 40 कर्मचारी सवार थे. बस खाई में गिरने से अब तक 12 लोगों की मौत हो गई . इस घटना की जानकारी लगते ही रेस्क्यू टीम तुरतं मौके पर पहुंची और राहत और बचाव अभियान तुरंत शुरू किया गया. देर रात तक बचाव अभियान चलता रहा.

पीएम मोदी और सीएम साय ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इस घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की. वहीं छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा देर रात घायलों से मिलने रायपुर एम्स पहुंचे. उन्होंने कहा कि इस हादसे की गंभीरता से दंडाधिकारी जांच कराई जाएगी.

वहीं घायलों ने डिप्टी सीएम को बताया कि खाई में गिरने वाली बस की एक भी लाइट नहीं जल रही थी. रास्ते के दोनों तरफ गड्ढा था. बता दें कि 15 घायलों का इलाज रायपुर और दुर्ग के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है.सीएम विष्णु देव साय भी देर रात तक रेस्क्यू का अपडेट लेते रहे. वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This