निर्वस्त्र युवती और एक बच्चे की मिली लाश, मौके पर पड़ा मिला मृत खरगोश का शव भी

Must Read

Dead body of a naked girl and a child was found, the dead body of a rabbit was also found lying on the spot

जांजगीर-चांपा जिले के नैला चौकी क्षेत्र के मुड़पार गांव में मुड़ा नाला में एक अज्ञात युवती और एक बच्चे का शव मिला है, जो कंबल से लिपटे हुए थे। इन शवों के पास से एक मृत खरगोश भी मिला है। अभी तक इनकी पहचान नहीं हुई है। पुलिस ने इन शवों की तस्वीरें आस-पास के थानों में भेजी हैं ताकि उनकी पहचान हो सके।

लखेश केवट, थाना प्रभारी, बताते हैं कि ग्रामीणों ने नाले में एक कंबल में लिपटे हुए शव के बारे में सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मिली जानकारी के अनुसार, बच्चे की उम्र आठ साल है, जबकि युवती की उम्र 25 साल बताई जा रही है। इसके अलावा, शवों को रस्सी से बंधकर एक-दूसरे के साथ जकड़ा हुआ पाया गया है, जबकि एक खरगोश भी मृत अवस्था में शवों के पास मिला है।

आशंका है कि दूसरी जगह से दोनों को मारकर शव को मुड़ा नाले के पास फेंक दिया गया है। युवती के शरीर के बाएं पैर में चोट के निशान हैं। युवती निर्वस्त्र अवस्था में मिली है और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ मिला है। वहीं बच्चे के गले में रस्सी से खींचने के निशान हैं। मौके पर डॉग स्क्वाड की टीम पहुंची थी, जो 500 मीटर तक घूमती रही, लेकिन उसके बाद आगे नहीं बढ़ सकी।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This