थाना परिसर में ASI के मौत के मामले में जल्द हो सकता है खुलासा? हत्या का अपराध पुलिस ने किया दर्ज

Must Read

The case of ASI’s death in the police station premises may be revealed soon? Police registered the crime of murder

छत्तीसगढ़ BNA24 न्यूज़ कोरबा : जिले के बांगो थाना क्षेत्र में पदस्थ एएसआई नरेंद्र परिहार का शव संदेहास्पद स्थिति में कल थाना परिसर मैं स्थित बैरक में मिला था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गए है।

कोरबा एसपी यू उदय किरण ने मामले की जांच को लेकर संबंधित अधिकारियों को परिस्थितियों के हर बिंदु में त्वरित कार्रवाई के कड़े निर्देश दिए हैं।

प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था जानकारी की माने तो शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई है। कोरबा पुलिस ने इस मामले पर हत्या का अपराध IPC 302 और 458 दर्ज कर विवेचना कर रही है।

मामले की जांच में पुलिस के द्वारा अलग अलग टीम गठित कर हर एंगल से जांच की जा रही है । जांच में फॉरेंसिक एक्सपर्ट और साइबर सेल की भूमिका महत्वपूर्ण मानी जा रही है। पुलिस कयास लगा रही है कि हत्या गुरुवार की रात की गई है। लेकिन परिस्थितियां क्या थी इस पर जांच हो रही है।

जानकारी के माने तो जांच तंत्र में फॉरेंसिक एक्सपर्ट को सुराग मिले हैं वही साइबर सेल की टीम भी जांच के हर बिंदुओं पर डटी हुई है। खबर है इस मामले में कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

जांच की कड़ी में परत दर परत कई तरह के सबूत और संदिग्ध परिस्थितियों से कयास लगाया जा रहा है जल्द से जल्द पुलिस इस मामले का पटाक्षेप कर मुख्य आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल करेगी।

इस घटना को अंजाम देने के पीछे क्या वास्तविक कारण है, और किन परिस्थितियों में इस घटना को अंजाम दिया गया आखिर क्या कारण था की एक पुलिस कर्मी के हत्या को अंजाम दिया गया और कौन-कौन इस अपराधिक साजिश में लिप्त है यह पुलिस के अंतिम जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This