यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी

Must Read

यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी

हिमाचल में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। राजधानी शिमला में एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। एक बाइक सवार को बचाने के चलते यह हादसा हुआ। हालांकि, गनीमत रही कि हादसे में बस के यात्रियों की जान बाल-बाल बच गई। बस में कई यात्री मौजूद थे। कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं। वहीं बस से टकराने के चलते बाइक सवार काफी घायल बताया जा रहा है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

शिमला में MLA क्रॉसिंग के पास हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, बस शोघी जा रही थी। इसी बीच शिमला में MLA क्रॉसिंग के पास अचानक तेज रफ्तार में उक्त बाइक सवार आया और ओवरटेक करने के चलते बस में आ बजा। बाइक की सीधा टक्कर बस की ब्रेक पाइप के साथ हुई। जिससे ब्रेक पाइप टूट गई और स्टीयरिंग लॉक हो गया और इसके बाद बस अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे में बड़ा बचाव तब हो गया जब खाई में गिरने के दौरान बस पलटी नहीं बल्कि सीधा नीचे की ओर चली गई। जहां इस बीच एक पेड़ से फँसकर बस रुक गई। वरना बस और गहराई में चली जाती और फिर पलट भी सकती थी। बहराल एक भयानक हादसा हो सकता था। जो कि आज टल गया और दर्जन यात्रियों की जान बाल-बाल बच गई।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This