बारात आने से चंद घंटे पहले दुल्हन की गोली मारकर हत्या.. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल

Must Read

The bride was shot dead a few hours before the arrival of the wedding procession.

झांसी में बारात आने से चंद घंटे पहले तैयार होने पार्लर गई दुल्हन को एक युवक ने गोली मार दी. गोली लगने के बाद झांसी मेडिकल में इलाज के दौरान दुल्हन की मौत हो गई. जैसे ही दुल्हन को गोली मारे जाने की खबर घर में फैली शादी की खुशियां मातम में बदल गई. परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना मिलते ही थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है.

दरअसल मध्य प्रदेश में दतिया जिले के सोनागिरि थाना क्षेत्र में बरगांव की रहने वाली 22 साल की काजल की शादी झांसी में राज नाम के युवक के शादी तय हुई थी. झांसी के मैरेज हॉल Marriage Hall निशा गार्डन में शादी समारोह चल रहा था और रिश्तेदारों का आना जाना लगा हुआ था. गाने-बजाने का कार्यक्रम चल रहा था और इसी दौरान बारात आने से पहले दुल्हन तैयार होने के लिए नजदीक के ही ब्यूटी पार्लर गई थी. उसके साथ उसकी बहन नेहा और अन्य सहेलियां भी गई हुई थीं.

काजल तैयार हो रही थी और उसका मेकअप अंतिम चरण में था. इसी दौरान मुंह पर रुमाल बांधकर एक लड़का पहुंचा और फिल्मी स्टाइल में कहने लगा कि काजल बाहर आओ , तुमने हमें धोखा दिया. यह सुनकर दुल्हन ने बाहर आने से मना कर दिया था जिस पर उसने पार्लर में दुल्हन को गोली मार दी.गोली चलने की आवाज से वहां चीख-पुकार मच गई. दुल्हन को खून से लथपथ देख आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेसं को दी गई. इसके बाद उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां उसकी मौत हो गई. गोली मारने वाला दुल्हन का आशिक बताया जा रहा है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This