शादी के पांचवें दिन ही रफुचक्कर हुई दुल्हन, युवक ने थाने में की शिकायत

Must Read

The bride got upset on the fifth day of marriage, the young man complained to the police station

लुटेरी दुल्हन की एक और घटना सूरत में हुई है। सूरत के कतारगाम इलाके में रहने वाले 37 वर्षीय व्यक्ति की पत्नी शादी के पांचवें दिन ही फरार हो गई है। दरअसल, गैराज का धंधा करने वाले एक युवक को शादी के बहाने ठगों का गिरोह मिल गया। युवक की शादी नहीं हो रही थी तो भावनगर के व्यक्ति (आराेपी) ने मुंबई की एक लड़की के साथ मिलकर उसकी शादी करा दी। हालांकि पांच दिन साथ रहने के बाद युवती अपनी मां से मिलने जाने का बहाना बनाकर घर से कपड़े व जेवरात लेकर भाग गई। युवक ने जब शादी कराने वाले से संपर्क किया तो उसने फोन उठाना बंद कर दिया। युवक की शादी कराने के लिए गिरोह ने 1.80 लाख रुपये ऐंठ लिये थे, जिससे पीड़ित युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

मुंबई की कविता सुनील वाघ से कराई थी शादी

घटना का विवरण यह है कि कतारगाम क्षेत्र के हरिओम सोसाइटी में रहने वाले 37 वर्षीय महेशभाई विठ्ठलभाई तरसरिया की शादी नहीं हुई थी। इसी बीच शादी करा देने के बहाने ठगों के एक गिरोह मिल गया। मोमिनभाई भाभाभाई गाहा (निवासी-मोटा असराना, महुवा जिला, भावनगर) और गणेश बंधु धीपे (निवासी-नासिक महाराष्ट्र), हर्षद नामक आरोपी ने मुंबई की कविता सुनील वाघ (निवासी-तलेगांव इगतपुरी, नासिक, महाराष्ट्र) नाम की लड़की से महेशभाई की शादी करा दी। गत 10/3/2022 को शादी के बाद कविता महेशभाई के साथ रहने आ गई।

पाँच दिन बाद कविता ने अपनी माँ की तबीयत खराब होने का बहाना बनाया

महेशभाई की शादी के एवज में मोमिन और उसके गिरोह ने कुल 1.80 लाख रुपये टुकड़े-टुकड़े में लिये थे। पाँच दिन बाद कविता ने अपनी माँ की तबीयत खराब होने का बहाना बनाया। लिहाजा महेश तरसरिया अपनी पत्नी को लेकर नासिक चले गए। नासिक बस स्टॉप पर उतरने के बाद पत्नी कविता यह कहकर चली गई कि वह थोड़ी देर में अपनी सहेली के घर से कपड़े बदल कर आ रही है। काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी कविता नहीं लौटी तो महेश तरसरिया को चिंता हुई। महेशभाई ने बिचौलिए मोमिन को फोन किया। मोमिन ने उत्तर दिया कि अभी तुम सूरत जाओ, चार-पांच दिन में कविता को सूरत भेज देंगे। लेकिन कविता वापस नहीं आई।

मोमिन को कॉल करने पर उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था

मोमिन को कॉल करने पर उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। कुछ दिनों बाद भी जब कविता वापस नहीं लौटी तो महेश भाई ने उसे वापस बुलाने की कोशिश की। लेकिन ठगबाज गिरोह की महिला गायब हो चुकी थी। महेशभाई ने शादी कराने वाले मोमिन और उसके आदमियों को फोन किया तो उन्होंने भी फोन उठाना बंद कर दिया। इस पर महेशभाई को अपने साथ धोखाधड़ी होने का मामूल पड़ा। इसलिए महेशभाई ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने ठग गिरोह के खिलाफ अपराध दर्ज आगे की जांच शुरु की।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This