छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की सड़क किनारे अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली लाश

Must Read

The body of a Congress leader was found half naked on the roadside in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के नवगठित सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में ब्लाक कांग्रेस कार्यकारिणी सदस्य हरिराम पटेल की खून से सनी लाश मिली है। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। किसी अज्ञात आरोपियों ने धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गए। वहीं लाश को ठिकाने लगा दिए। घटना की जानकारी मिलते ही बरमकेला पुलिस के अलावा फारेनसिक टीम के साथ-साथ डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, सारंगढ़-बिलाईगढ जिले के बरमकेला थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सिंगारपुर मोड़ पर ब्लॉक कांग्रेस बरमकेला के कार्यकारिणी सदस्य हरिराम पटेल की बीती रात अज्ञात आरोपियों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस घटना के बाद बुधवार की सुबह बरमकेला पुलिस, फॉरेनसिक टीम के अलावा डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंचकर आरोपियों के सुराग ढूंढने में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि ब्लॉक कांग्रेस बरमकेला के कार्यकारिणी सदस्य हरिराम पटेल सरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कमरीद गांव का रहने वाला है। मृतक हरिराम रात के समय सिंगारपुर किसी काम के लिये गया हुआ था, यह अभी भी रहस्य बना हुआ है। पुलिस जांच के बाद ही इस बात का पता चल सकेगा।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This