डोली उठने से पहले अर्थी उठी,10 मई को होने वाली थी शादी

Must Read

डोली उठने से पहले अर्थी उठी,10 मई को होने वाली थी शादी

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में शादी से 5 दिन पहले एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिस लड़के से उसकी सगाई हुई थी, उससे फोन पर किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। हालांकि बाद में उनका विवाद सुलझ गया था, लेकिन अचानक युवती ने सुसाइड कर लिया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नहरपारा वार्ड निवासी सुषमा श्रीवास (24) की शादी तीन महीने पहले कांकेर जिले के भावगिरी ग्राम में तय हुई थी। सगाई हो गई थी और 10 मई को शादी होनी थी। एक भाई और तीन बहनों में सुषमा दूसरे नंबर की थी। जिसकी डोली उठने से पहले अर्थी उठी।

बताया जा रहा है कि, घर के सभी लोग शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। यह घर की पहली शादी थी। कुछ दिन पहले तक सुषमा खुद अपनी शादी के कार्ड बांटकर आई थी। वह अपनी शादी की शॉपिंग भी कर रही थी। इसी बीच रविवार (5 मई) की शाम मकान की दूसरी मंजिल पर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

युवती के पिता उमाशंकर श्रीवास ने बताया कि, सुषमा और मंगेतर के बीच फोन पर बातचीत होती थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। कुछ दिन बाद ही वर पक्ष ने घर आकर माफी मांगी थी। जिसके बाद समय के साथ सब कुछ ठीक हो चुका था।

शाम को मेरी पत्नी विकास नगर गई थी, मैं भी बाहर था। बेटे और बेटियां घर की दुकान में थे। इसी दौरान सुषमा के रूम से बाहर नहीं निकलने पर छोटी बहन कमरे में गई, तो अंदर से दरवाजा बंद था। दरवाजा तोड़ा गया, तो वह फंदे पर लटक रही थी।

पिता ने बताया कि, सुषमा श्रीवास फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी। उसके साथ-साथ कपड़े सिलाई का भी काम करती थी। घर में शादी को लेकर खुशी का माहौल था, लेकिन अचानक ही सब कुछ खत्म हो गया।

कोतवाली थाना प्रभारी प्रह्लाद यादव का कहना है कि, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, शव को नीचे उतरा गया। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This