जिला अस्पताल में वाहन स्टैंड संचालक की मनमानी, बच्चों पर मंडराने लगा खतरा… देखें VIDEO

Must Read

The arbitrariness of the vehicle stand operator in the district hospital, danger looming over the children… see VIDEO

कोरबा – जिला अस्पताल में वाहन स्टैंड कर्मचारियों द्वारा खुलेआम दबंगई की जा रही है। कर्मचारियों द्वारा जिला अस्पताल के सेकेंड एंट्री गेट पर ताला गया दिया है जिससे मरीज के परिजनों को भारी परेशानी हो रही है। मरीज के परिजनों को गेट और दीवार फांदकर आना मजबूरी हो गया है जिससे कभी भी दुर्घटना हो सकती है। स्टैंड संचालक की इस मनमानी पर अस्पताल प्रबंधन को रोक लगाने की आवश्कता है।

उल्लेखनीय है जिला अस्पताल कोरबा परिसर में बने ट्रामा सेंटर को अब वर्तमान में मेडिकल कॉलेज भवन बना दिया क्या है जहां बड़ी संख्या में मरीजों को भर्ती भी किया गया है। अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजन आने जाने के लिए परेशान हो रहे हैं क्योंकि जिला अस्पताल में वाहन स्टैंड संचालक के कर्मचारियों द्वारा गेट पर ताला लगा दिया है।

ताला बंद होने के कारण मरीज के परिजन परेशान हो रहे हैं जिसमें छोटे छोटे बच्चे एवम् महिलाएं भी शामिल हैं। प्रतिदिन लोग गेट में चढ़कर और दीवार फांदकर आना जाना करते हैं। इस तरह गेट पर चढ़ने से ना सिर्फ उन्हें परेशानी हो रही है बल्कि किसी भी प्रकार की अप्रिय दुर्घटना होने की भी संभावना बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार अस्पताल के सेकंड एंट्री गेट को सुबह से लेकर शाम 7:00 बजे तक खुला रखने का निर्देश दिया गया है। वहीं सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए शाम 7:00 बजे के बाद गेट को बंद करने का निर्देश भी दिया गया है। लेकिन स्टैंड संचालक के कर्मचारियों द्वारा मनमानी और लापरवाही की जा रही हैं जिसके कारण लोगों को अनावश्यक परेशान होना पड़ रहा है। अब देखना होगा कि इस मामले में अस्पताल प्रबंधन क्या कार्रवाई करता है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This