मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Must Read

The accused who threatened to blow up the Chief Minister with a bomb arrested

रायपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टिकरापारा से की गई। आरोपी का नाम कमलेंद्र सिंह 35 वर्ष है।

जानकारी के मुताबिक, टिकरापारा संजय नगर निवासी कमलेंद्र आईटी मार्केटिंग का काम करता है। कमलेंद्र ने बीते शनिवार 2 मार्च को उत्तरप्रदेश सुरक्षा मुख्यालय के सीयूजी नंबर पर कॉल किया था। इस कॉल को ड्यूटी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल ने उठाया था। कॉल पर आरोपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी। कांस्टेबल ने जब आरोपी से उसका नाम और पता पूछा तो उसने फोन काट दिया।

इधर जैसे ही इस बात की जानकारी सुरक्षा मुख्यालय को हुई तो हड़कंप मच गया। सुरक्षा में तैनात जवानों ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात नंबर को सर्विलांस के आधार पर आरोपी के लोकेशन की तस्दीक की। इस दौरान यूपी पुलिस को आरोपी का लोकेशन छत्तीसगढ़ रायपुर के टिकरापारा होना मिला।

यूपी पुलिस छत्तीसगढ़ पहुंचकर रायपुर पुलिस की मदद से आरोपी कमलेंद्र को संजय नगर से धरदबोचा गया। आरोपी ने धमकी भरा कॉल किस मकसद से किया था। इस संबंध में पुलिस पूछताछ आरोपी से कर रही है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This