थाना कोतवाली परिसर में आगजनी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

Must Read

थाना कोतवाली परिसर में आगजनी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

रायपुर – रात्रि थाना कोतवाली परिसर अंतर्गत रखें जप्त दोपहिया वाहनों में आग लगने से जप्त दोपहिया वाहनों के साथ-साथ थाना कोतवाली के पास स्थित पुलिस कर्मचारी शासकीय आवास में आवासगृहों में भी क्षति पहुंची थी, जिस पर थाना कोतवाली में आगजनी क्रमांक 04/2023 दर्ज कर जांच में लिया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी कोतवाली के नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा आगजनी की जांच करते हुए थाना परिसर अंतर्गत लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ-साथ आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों के फुटेजो का अवलोकन किया गया l कैमरों के अवलोकन के दौरान पाया गया कि एक व्यक्ति थाना परिसर में रखे वाहनों पर आग लगा रहा था, कि टीम के सदस्यों द्वारा व्यक्ति की पहचान पुरानी बस्ती निवासी मंगल कौशिक उर्फ जैकी के रूप में करते हुए टीम के सदस्यों द्वारा मंगल कौशिक उर्फ जैकी की पतासाजी कर पकड़ा गया, घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा उक्त आगजनी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया। जिस पर आरोपी मंगल कौशिक उर्फ जैकी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 166/23 धारा 435 भादवि. तथा लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम की धारा 04 का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

आरोपी मंगल कौशिक उर्फ जैकी पूर्व में भी आगजनी के प्रकरण में थाना गोल बाजार से जेल निरूद्ध रह चुका है।

गिरफ्तार आरोपी- मंगल कौशिक उर्फ जैकी पिता हीरा सिंह उम्र 50 साल निवासी लाखेनगर माई की बगिया के पास थाना पुरानी बस्ती रायपुर।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This