थाने से फरार हुआ आरोपी, ASI समेत 5 पुलिसकर्मी किए गए सस्पेंड

Must Read

The accused absconded from the police station, 5 policemen including ASI were suspended

बलौदाबाजार। जिले के सिमगा पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसमे चोरी के दो आरोपी में से एक आरोपी पुलिस के लापरवाही के चलते पुलिस थाने से ही फरार हो गए। आरोपी के फरार होने के बाद बलौदा बाजार एसएसपी दीपक झा ने सिमगा पुलिस थाना के 3 आरक्षक, एक हवलदार और एक एएसआई को निलंबित कर दिया।

दरअसल पूरा मामला चोरी का है। बीते दिनों सूने मकान से करीब 2 लाख रुपए का सामान चोरी हुआ था, जिस पर लगातार सिमगा पुलिस द्वारा छानबीन जारी थी। छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी उड़ीसा राज्य में है। पता चलते ही पुलिस द्वारा आरोपी को उड़ीसा के पुरी से गिरफ्तार किया गया और गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के लिए सिमगा पुलिस थाना लाया गया। आरोपी के साथ पूछताछ होने के बाद आरोपी द्वारा चोरी करना कबूल किया गया। जिसके बाद दो आरोपी में से एक आरोपी पुलिस थाने से फरार हो गया।

पुलिस थाने से फरार होने के बाद पुलिस कर्मियों की लापरवाही को देखते हुए बलौदा बाजार एसएसपी दीपक झा द्वारा सिमगा थाना के तीन आरक्षक एक हवलदार और एक एएसआई को निलंबित कर दिया। वही फरार आरोपी का खोजबीन अभी जारी है। पुलिस टीम द्वारा पुलिस थाने में लगे कैमरा और सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से चोरी के आरोपी का खोजबीन जारी है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This