नेशनल हाईवे में भीषण हादसा, पलटी मेटाडोर

Must Read

नेशनल हाईवे में भीषण हादसा, पलटी मेटाडोर

राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज के मोड़ से कुछ दूर पहले आशानगर के सामने सोमवार तड़के नेशनल हाईवे में एक मेटाडोर पलट गई। हादसे में मेटाडोर का सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिगस्त हो गया है। हालांकि वाहन चालक और सह-चालक को मामूली खरोंचे आई है। किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है, लेकिन वाहन के सामने का हिस्सा नष्ट हो गया है। ऐसे में हादसे को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि वाहन चालक या सह-चालक को गंभीर चोंट पहुंची होगी।

घटना की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। यातायात के जवानों ने मार्ग को क्लीयर किया। मेटाडोर के पलटने से नागपुर से रायपुर जाने वाली गाडिय़ां सड़क में खड़ी रही। कोतवाली और यातायात पुलिस के दस्ते ने जाम को हटाया। लालबाग थाना प्रभारी संतोष भुआर्य ने बताया कि घटना में जनहानि नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मेटाडोर चालक ने ओवरटेक करते सामने जा रही ट्रक के पिछले हिस्से से अपनी गाड़ी को जोरदार ठोकर मार दी। अचानक ब्रेक मारने के कारण उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। मामले की पुलिस छानबीन कर रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This