करंट की चपेट में आई किशोरी और युवती, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा इलाज

Must Read

करंट की चपेट में आई किशोरी और युवती, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा इलाज

अंबिकापुर- शहर से लगे बिशुनपुर खुर्द में शुक्रवार की दोपहर हाइटेंशन तार के करंट से दो किशोरी झुलस गई। कच्चे बांस के संपर्क में हाइटेंशन तार के आने से उसमें करंट प्रवाहित होने लगा था। उसे छूते ही किशोरी बांस से चिपक गई। उसे बचाने के प्रयास में युवती भी करंट के संपर्क में आई। किसी तरह दोनों को अलग किया गया। मेडिकल कालेज अस्पताल में दोनों को भर्ती किया गया है।

जानकारी के अनुसार शहर से लगे बिशुनपुरखुर्द के गोरसीडबरा में बिजली का हाइटेंशन तार कई लोगों की बाड़ी के ऊपर से गुजरा हुआ है। तरंगित तार तक बांस के पौधे पहुंच चुके हैं। गोरसीडबरा में ही रहने वाली रिया (15) गुरुवार दोपहर घर की बाड़ी से गुजरे तरंगित हाइटेंशन तार से सटे कच्चे बांस के संपर्क में आ गई।

बताया जा रहा है कि हाइटेंशन तार के संपर्क में कच्चा बांस था। उसी बांस को रिया ने पकड़ लिया था। बांस में करंट प्रवाहित होने के कारण रिया उससे चिपक गई। रिया को बांस से चिपका देखकर मोहल्ले में रहने वाली निशा (19) ने उसे बचाने का प्रयास किया तो वह भी करंट की चपेट में आ गई। इससे वहां अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया। लोगों को समझ में आ गया कि दोनों को करंट लगा है।आसपास के लोगों ने किसी प्रकार दोनों को बांस से अलग किया। सूचना पर डायल 112 के आरक्षक अजय मिश्रा व चालक ललित तत्काल घटनास्थल पहुंचे। दोनों को मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया गया।यहां चिकित्सकों द्वारा दोनों के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This