शिक्षिका से रेप करने वाले आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, प्रेम जाल में फंसाकर किया था दुष्कर्म

Must Read

Teacher arrested for raping female teacher

दुर्ग। शिक्षिका से दुष्कर्म करने वाले आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शिक्षक ने शादी करने का झांसा दे शिक्षिका से लंबे समय से दुष्कर्म किया और शिक्षिका को लगातार पत्नी से तलाक लेने के बाद शादी करने का वादा करता रहा और शादी के आश्वासन पर संबंध बनाता रहा। पर आरोपी शिक्षक ने पत्नी से तलाक लेने के बाद भी शिक्षिका से शादी नही की। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया गया है। मामला धमधा थाना क्षेत्र का है।

दुर्ग जिले के धमधा में सहायक शिक्षक शैलेंद्र साहू पदस्थ है। किसी मामले में निलंबित होने के चलते वह बीईओ कार्यालय मे पदस्थ है। कुछ माह पहले उसकी मुलाकात रायपुर निवासी शिक्षिका से हुई थी। उसने शिक्षिका से नजदीकी बढा उसे प्रेम जाल में फंसाना शुरू कर दिया और उसे शादी करने के झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। शिक्षिका को जब उसके शादीशुदा होने की बात पता चली तो उसने जल्द ही पत्नी से तलाक लेकर शादी की बात कही।

जनवरी माह में आरोपी शिक्षक शैलेन्द्र साहू ने अपनी पत्नी से तलाक भी ले लिया। पर बावजूद उसके शिक्षिका से शादी नही की। उसे झूठे वादे कर सिरनभाठा के तहसील कॉलोनी स्थित अपने मकान में बुलकर उसका यौन शोषण करता रहा। तलाक के 5 माह बीत जाने के बाद भी शैलेन्द्र साहू द्वारा शादी नही करने पर शिक्षिका ने जब उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद ठगी हुई शिक्षिका ने धमधा थाने पहुँच कर शैलेंद्र साहू के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की एफआईआर दर्ज करवाई। जिस पर पुलिस ने बलात्कार की एफआईआर दर्ज कर आरोपी शिक्षक शैलेंद्र साहू को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायालय के आदेश पर न्यायिक रिमांड में जेल दाखिल कर दिया गया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This