तांत्रिक ने की 20 वर्षीय लड़की की हत्या, खून से लथपथ खेत में पड़ी मिली लाश

Must Read

Tantrik killed 20-year-old girl, dead body found lying in blood-soaked field

सूरजपुर। जिले के झिलमिली इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक तांत्रिक ने 20 वर्षीय लड़की की हत्या कर दी, फिलहाल पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दरअसल झिलमिली थाना क्षेत्र के कोईलारी गांव में आज सुबह एक युवती की खून से लथपथ लाश एक खेत में पड़ी मिली। जहा सूचना पर पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच जांच में जुटी हुई थी। ऐसे में विवेचना के दौरान पता चला की मृतिका कुसमुसी गांव की रहने वाली उर्मिला पैकरा है। जो सोमवार शाम से ही घर से निकली हुई थी और कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी।

पुछताछ के दौरान ग्रामीणों ने बताया की एक आंखों से दिव्यांग व्यक्ति ने मृतिका की आवाज और आरोपी तांत्रिक का आवाज सुना था। ऐसे में पुलिस आसपास के सभी तांत्रिको की पतासाजी में जुटी हुई थी। जहां केवरा गांव के तांत्रिक शिवशंकर पर पुलिस को शक हुआ और पुछताछ में जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृतिका का बीते तीन माह से झाड़ फूंक कर रहा था और झाड़ फूंक के पैसे नहीं दे रही थी। ऐसे में आज सुबह कोइलारी गांव के एक खेत में ले जाकर तंत्र विद्या करने के बाद पैसे मांगा और पैसा नहीं देने पर गर्दन पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर कार्यवाही में जुटी हुई है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This