“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” फिल्म जेनिफर ने निर्माताओं पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, प्रोड्यूसर असित मोदी ने किया खंडन

Must Read

“Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” star Jennifer alleges sexual harassment by makers, producer Asit Modi denies

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो अक्सर ही किसी न किसी वजह से खबरों में बना रहते है। वहीं, हाल ही में तारक मेहता के निर्माताओं के खिलाफ एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। शो में श्रीमती रोशन सोढ़ी की भूमिका में नजर आने वाली जेनिफर ने हाल ही में दावा किया था कि उन्होंने निर्माताओं के उत्पीड़न के चलते शो छोड़ दिया था। शो के निर्माताओं और निर्देशन टीम ने अब इन आरोपों का खंडन किया है और दावा किया है कि उसे खराब व्यवहार के चलते शो से बाहर निकाल दिया गया था।

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने कहा था कि उन्होंने आखिरी बार शो की शूटिंग मार्च में की थी और निर्माताओं के परेशान किए जाने के बाद उन्होंने छोड़ दिया था। उसने यह भी कहा कि निर्माता असित कुमार मोदी, सोहिल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।

इन सभी आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए असित कुमार मोदी ने कहा कि हम कानूनी कार्रवाई करेंगे, क्योंकि वह मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। जैसा कि हमने उसे शो से बाहर निकाल दिया है तो वह आधारहीन आरोप लगा रही है। शो के अन्य निर्माताओं ने भी मोदी के दावों को लेकर एक बयान जारी किया है उन्होंने कहा कि जेनिफर को निकाल दिया गया था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This