राष्ट्रीय बालिका दिवस पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने महिलाओं को दी शुभकामनाएं

Must Read

Superintendent of Police Surajpur congratulated women on National Girl Child Day

सूरजपुर। प्रत्येक वर्ष देश में 24 जनवरी को बालिका दिवस मनाया जाता है। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची महिलाओं को पुलिस अधीक्षक सूरजपुर रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने राष्ट्रीय बालिका दिवस की शुभकामनाएं दी और उनके समस्या को बड़े आत्मीयता के साथ सुना और संबंधित चौकी प्रभारी को त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कार्यालय पहुंची महिलाओं से चर्चा कर कहा कि समाज में हो रहे बुराईयों को सामने लाने में पुलिस की मदद करें ताकि उस पर त्वरित कार्यवाही की जा सके। ऐसी किसी भी प्रकार की सूचना, शिकायत अथवा समस्या की जानकारी जिला पुलिस सूरजपुर के संवाद नंबर 79991-61672 व थर्ड आई हेल्पलाईन नंबर 94791-30224 पर देने की अपील की।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने कहा कि इस दिन को मनाने का मुख्य उद्धेश्य बालिकाओं को अपने अधिकारों के प्रति जागरूक बनाना है। उन्होंने कहा कि देश के विकास में उनकी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण हैं। वे शारीरिक एवं मानसिक रूप से किसी से कम नहीं हैं। महिला-बालिकाएं अपने सपनों को बांधे नहीं, जीवन के जिस क्षेत्र में वे रूचि रखती हैं, उसमें अपनी पूरी क्षमता से जुट जाएं, सफलता निश्चित रूप से मिलेगी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This