Sudhanshu Pandey के शो छोड़ने के बाद Anupama को मिला नया वनराज, जानिए कौन है ये एक्टर …

Must Read

टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहने वाला टीवी का सुपरहिट शो ‘अनुपमा’  से पारस कलनावत से लेकर आशीष मेहरोत्रा जैसे सितारे शो को छोड़ चुके हैं. वहीं, अब वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे  ने भी शो छोड़ दिया है. नेगेटिव रोल होने के बाद भी सुधांशु को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. सुधांशु पांडे के शो छोड़ने के बाद अब नए वनराज को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधांशु पांडे के जाते ही ‘अनुपमा’ के मेकर्स को नया वनराज भी मिल गया है. बताया जा रहा है कि सुधांशु के जगह एक्टर पंकित ठक्कर  शो में नजर आने वाले हैं. अब वह वनराज की भूमिका पर्दे पर उतारते दिखाई देंगे. वहीं, कहा ऐसा भी जा रहा है कि पंकित, सुधांशु से ज्यादा खतरनाक अंदाज में नजर आने वाले हैं.

खबरों की माने, तो पंकित ठक्कर  का लुक टेस्ट भी कंप्लीट हो चुका है. हालांकि, अब तक मेकर्स की ओर से पंकित की एंट्री को लेकर फिलहाल आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये खबर तो फैल ही चुकी है कि पंकित जल्द ही शो में एंट्री करने जा रहे हैं. गौरतलब है कि सुधांशु पांडेने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव होकर इस बात की पुष्टि की थी कि वह ‘अनुपमा’ छोड़ रहे हैं. एक्टर पिछले 4 सालों से इस सीरियल के साथ जुड़े हुए थे, लेकिन अब उन्होंने इस शो को अलविदा करने का फैसला कर लिया है.

Latest News

गले लगाया, हाथ पकड़कर पूछा हालचाल फिर दोनों ने… अपने आवास पर जो बाइडेन ने PM मोदी का गर्मजोशी से किया स्वागत, बोले- ‘जब...

पीएम नरेन्द्र मोदी  क्वाड शिखर सम्मेलन  में भाग लेने शनिवार को तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिका  पहुंचे। क्वाड शिखर...

More Articles Like This