कोरबा कार दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर, पत्नी और दो बच्चों की हुई दर्दनाक मौत…

Must Read

कोरबा कार दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर, पत्नी और दो बच्चों की हुई दर्दनाक मौत…

कोरबा – जिले के अंतिम छोर मोरगा चौकी क्षेत्र अंतर्गत कार और ट्रक के बीच हुए जबरदस्त भिड़ंत में सभी मृतकों पहचान हो गई है। मृतक मनोज कुमार तिर्की पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर था जिसकी पोस्टिंग जगदलपुर जिले में हुई थी।

बच्चों की गर्मी छुट्टी होने के कारण सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार तिर्की अपने पत्नी और दोनों बच्चों के साथ छुट्टी मनाने अंबिकापुर आया हुआ था। छुट्टी खत्म होने के बाद अंबिकापुर से वापस जगदलपुर जा रहे थे तभी आज तड़के सुबह लगभग 5:00 बजे कोरबा जिले के अंतिम छोर मोरगा चौकी के मदनपुर फॉरेस्ट बैरियर के पास ट्रक के आमने-सामने उनके कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार सभी लोग घटना के बाद कार में ही फंसे रहे। इस घटना में सब इंस्पेक्टर का परिवार खत्म हो गया, सभी चारों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कुछ लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार के कारण यह दुर्घटना हुई है। हालांकि घटना के वास्तविक कारणों का खुलासा नहीं हुआ हैं।

मोरगा पुलिस घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंच सभी मृतकों के शव को सुपुर्द में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम होने के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस भयानक सड़क हादसे की खबर मिलते ही आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई।

पुलिस ने दुर्घटनाकारित ट्रक को जप्त कर लिया है। ट्रक चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक साथ पूरे परिवार का होगा अंतिम संस्कार…

सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार तिर्की, उनकी पत्नी सहित दोनों बच्चों का एक साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। हृदयविदारक इस घटना की खबर परिजनों तक पहुंचते ही शोक की लहर फैल गई।

Latest News

ग्राम पोंदुम से अपहृत 6 माह का बालक सकुशल बरामद स्वास्थ्य परीक्षण कराकर परिजनों किया गया सुपूर्द

संवाददाता धीरज मेहरा/ छत्तीसगढ़ दंतेवाड़ा के पोदुम गाँव से 6 माह का बालक राजकुमार पोड़ियाम को उसके घर से...

More Articles Like This