छात्र कॉलेजों में 27 सितंबर तक ले सकेंगे प्रवेश, आत्मानंद और आदर्श में भी अवसर

Must Read

Students will be able to take admission in colleges till 27th September, also get opportunity in Atmanand and Adarsh

कोरबा. छत्तीसगढ़ शासन के दिशा निर्देश और विश्वविद्यालय द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए छात्र 27 सितंबर तक कॉलेजों में प्रवेश ले सकेंगे। शासन ने कॉलेज में प्रवेश की अंतिम तिथि में इजाफा किया है। जिसका लाभ छात्रों को मिलेगा।

शासकीय ईवीपीजी अग्रणी महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ साधना खरे ने बताया पीजी कॉलेज के साथ ही शासकीय आदर्श महाविद्यालय और स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम आदर्श महाविद्यालय में संचालित स्नातक / स्नातकोत्तर / डिप्लोमा/ पी.जी.डिप्लोमा पाठ्यक्रम में रिक्त सीटों में ऑनलाईन प्रवेश वर्तमान में जारी है। कुलपति के अनुमति से प्रवेश तिथि में 27 सितंबर तक कि वृद्धि की गई है।

अतः प्रवेश हेतु इच्छुक छात्र, जो अब तक किसी कारणवश कॉलेज में प्रवेश नही ले पाये हैं। ऐसे सभी छात्र उक्त तिथि तक अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय, बिलासपुर के ऑनलाईन पोर्टल में अपना पंजीयन कर प्रवेश ले सकते हैं। ऑनलाइन फॉर्म भरने के पश्चात छात्र महाविद्यालय पहुंच कर अपनी सीट पक्की कर लें। यह अवसर सिट रिक्त रहने तक ही लागू है। कॉलेज के किसी भी संकाय में प्रवेश संबंधी अधिक जानकारी के लिए छात्र सीधे कॉलेज पहुंचकर संपर्क कर सकते हैं।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This