नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने की खुदकुशी, चौथी मंज़िल से लगाई छलांग

Must Read

नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने की खुदकुशी, चौथी मंज़िल से लगाई छलांग

राजस्थान- कोटा में अपार्टमेंट की चौथी मंज़िल से कूदकर एक 17 साल की छात्रा ने सुसाइड कर लिया। घटना बीती शाम सात बजे के आसपास की बताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को एमबीएस हॉस्पिटल की मरच्युरी मसूरी में रखवाया। कुन्हाड़ी थाना सीआई गंगासहाय ने बताया कि छात्रा कृष्णा (17 साल ) बाड़मेर की रहने वाली थी। वह चार भाई-बहिनों में तीसरे नम्बर की थी और ऑनलाइन नीट की तैयारी कर रही थी। चारों ही भाई-बहन लैंडमार्क सिटी इलाके में कृष्णा पैराडाइज अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में रहते हैं। शाम करीब सात बजे कृष्णा के बिल्डिंग से नीचे गिरने की सूचना मिली। परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मृतका छात्रा कृष्णा मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में सेकेंड फ्लोर पर रहती थी। शाम के वक्त उसकी बड़ी बहन फ्लैट पर ही थी। कृष्णा दूसरी फ्लोर से चौथी पर चली गई। फिर वहां से नीचे कूद गई। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सुसाइड की सूचना देकर बुलाया।

कोटा में स्टूडेंट्स की लगातार मौतें सामने आ रही हैं। इससे पहले जवाहर नगर इलाके में तीन फरवरी की रात हॉस्टल छठी मंजिल से गिरकर नीट के कोचिंग स्टूडेंट ईशांशु भट्टाचार्य (20 साल) धूपगुड़ी, जलपाईगुड़ी (पश्चिम बंगाल) निवासी की मौत हुई थी। वह रात 11.15 बजे अपने तीन दोस्तों के साथ बालकनी की खुली खिड़की पर बैठने से बैलेंस बिगड़कर नीचे गिर गया था। लैंडमार्क सिटी में बीते 10 दिनों में यह आत्महत्या का दूसरा मामला है। इससे पहले 30 जनवरी को लैंडमार्क सिटी के फ्रेंड रेजिडेंसी होस्टल में एक छात्र ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। इससे पहले 29 जनवरी को कोटा के विज्ञान नगर इलाके में कोचिंग छात्र ने आत्महत्या का प्रयास किया था। छात्र ने हॉस्टल की चौथी मंजिल की बालकनी से छलांग लगाई थी। उसे गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This