परीक्षा के रिजल्ट का ऐसा डर की छात्र ने कर ली खुदखुशी.. अपने पिता को फ़ोन लगाकर कहा “पापा, मैंने जहर पी लिया है”

Must Read

Student committed suicide due to fear of exam results

कोरबा : शुक्रवार दोपहर, कोरबा में एक 12वीं कक्षा का छात्र जहर पीकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उसे परीक्षा में असफल होने का डर सता था। उसने अपने पिता को फोन करके कहा, “पापा, मैंने जहर पी लिया है” और फिर फोन काट दिया। यह पूरा मामला करताला क्षेत्र में फतेगंज गांव का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इलाज के दौरान मौत कोरबा मेडिकल कॉलेज में हुई। ओमप्रकाश रथिया कमल रथिया के बड़े बेटे थे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

JOB BREAKING : बिना परीक्षा सिर्फ इंटरव्यू से भर्ती.. सेना में सीधे बने अफसर.. युवाओं के पास बड़ा मौका…

मृतक के पिता कमल रथिया ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को एटीएम दिया और उसे पैसे निकालने के लिए भेजा था, वह अकेले बाइक पर गया था। इस दौरान, उसने फोन किया और कहा कि पिताजी, मैंने जहर पी लिया है, बस इतना ही कहकर उसने कॉल काट दी।

इसके बाद छात्र के पिता को झटका लगा। डरकर, वे तुरंत उसे दिये गए पते पर पहुंचे और उसे करताला में स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। चिकित्सा के बाद अचेतावस्था में, उसे जिला मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां उसका इलाज के दौरान मौत हो गई।

पिता कमल रथिया ने बताया कि ओमप्रकाश बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई में बुद्धिमान था। 10वीं में भी उसने अच्छे अंकों के साथ जैव विषय चुना था। पेपर के बाद उसकी चिंता बढ़ी थी। अक्सर उसने कहा कि दूसरे विषय का पेपर ठीक से तैयार नहीं हुआ है। मैंने उसे समझाया था। एक और साल पढ़ो और अच्छे अंक प्राप्त करो।

मामले में, जिला अस्पताल आउटपोस्ट इन-चार्ज दाउद कुजुर ने कहा कि परिवार के सदस्यों का बयान मेडिकल कॉलेज से प्राप्त नोटिस के आधार पर दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This