NEET एग्जाम में फेल होने पर छात्र ने किया सुसाइड, आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो….

Must Read

NEET एग्जाम में फेल होने पर छात्र ने किया सुसाइड, आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो….

छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले के प्रगति नगर रिसाली के एक किराये के मकान में रहकर नीट की तैयारी कर रहे एक छात्र ने ठीक से तैयारी न हो पाने और पूर्व में दो बार फेल होने की ग्लानि में आत्महत्या की है। उसने आत्महत्या के पहले अपने मोबाइल से एक वीडियो बनाया था। जिसमें उसने कहा है कि वो लगातार कोशिश कर रहा है। इसके बाद भी दो बार फेल हो चुका है और इस बार भी उसकी तैयारी ठीक से नहीं हो सकी है। जिसके चलते वो आत्महत्या कर रहा है।

बता दें कि शनिवार को ग्राम सोढ़ थाना बेरला जिला बेमेतरा निवासी प्रभात कुमार निषाद (21) ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वो प्रगति नगर रिसाली के एक मकान में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। उसके कमरे से उसका मोबाइल मिला। जिसमें एक वीडियो मिला है। उस वीडियो को प्रभात ने आत्महत्या करने के पहले बनाया था।

वीडियो में उसने कहा है कि वो पहले भी दो बार नीट की परीक्षा में फेल हो चुका है और इस बार भी उसकी तैयारी अच्छे से नहीं हुई है। जिससे वो काफी ज्यादा ग्लानि महसूस कर रहा है और इसी कारण से आत्महत्या कर रहा है। पुलिस ने छात्र के मोबाइल को जब्त कर लिया है। बता दें कि मृतक प्रभात कुमार झा के पिता शत्रुघन निषाद बेरला में शिक्षक हैं।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This