अजीबोगरीब मामला : दमाद के साथ भागी सास, युवक तीन बच्चो का है पिता

Must Read

Strange case: Mother-in-law eloped with son-in-law, young man is father of three children

राजस्थान के सिरोही जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया. नए साल से ठीक पहले दिन यहां एक चार शादीशुदा बच्चों की मां अपने 27 वर्षीय दामाद के साथ भाग गई. सास को भगाने वाले दामाद के भी तीन बच्चे हैं.

सिरोही पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सास और दामाद के बीच प्यार का सिलसिला ऐसा चला की लाज-शर्म, बच्चों की जिम्मेदारी सब छोड़ प्रेमी युगल घर से भाग गया. यह भी सामने आया कि दामाद ने अपनी सास को भगाने से पहले ससुर को जमकर शराब पिलाई थी. ससुर के नशे में धुत होने के बाद सास और दामाद घर से भाग निकले. सिरोही पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद 4 शादीशुदा बच्चों की मां के प्रेमी संग भागने की खबर आग की तरह फैल गई, लेकिन जब पता चला कि महिला को घर से भगाने वाला कोई और नहीं उसका दामाद ही निकला तो लोगों हैरान रह गए.

यह पूरा घटनाक्रम सिरोही जिले के अनादरा थाना क्षेत्र के सियाकरा गांव का है. सियाकरा के रहने वाले रमेश पुत्र नेकाराम पाउवा जोगी ने इस घटना के बाद अनादरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस रिपोर्ट में बताया है कि उसकी लड़की किसना की शादी नारायण पुत्र रूपा जोगी निवासी मामावली के साथ हुई थी. शादी के बाद उसकी लड़की और जमाई नारायण उसके घर आते जाते रहते थे. 30 दिसंबर 2022 को नारायण सियाकरा आया हुआ था. उसी दौरान ससुर रमेश और दामाद नारायण दोनों ने शराब पार्टी भी की, उसी शराब पार्टी का फायदा उठाकर दामाद अपनी सास को लेकर फरार हो गया.

महिला के पति ने बताया कि 30 दिसंबर की शाम 4 बजे उसकी नींद खुली तो नारायण और उसकी पत्नी घर से गायब थे. इधर-उधर तलाश किया गया, लेकिन दोनों वहां से भाग चुके थे. रमेश ने दामाद पर आरोप लगया है कि उसकी पत्नी को उसका जमाई बहला-फुसलाकर भगाकर लेकर गया है. रमेश की शिकायत पर अनादरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This