भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, पुलिस बैरिकेड तोड़ने की कोशिश, कलेक्टर आईजी के नाम सौंपा ज्ञापन

Must Read

State office bearers of BJP enthused the workers, tried to break the police barricade, submitted memorandum to Collector IG

जगदलपुर। बस्तर संभाग में पिछले दिनों नक्सलियों के द्वारा बीजेपी नेताओं की हत्याओं के मामले में बीजेपी में काफी आक्रोश है। सिलसिलेवार हुई इन हत्याओं को बीजेपी काफी गंभीरता से ले रहीं है।

इसीलिए पूरे छग में विरोध देखने को मिल रहा है आज जगदलपुर शहर के सिरहासार चौक के पास धरना प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव सहित नेता प्रतिपक्ष नरायण चंदेल व बस्तर प्रभारी एंवम शहर के स्थानीय नेताओं के साथ हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए।

अरुण साव ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि यहां कानून व्यवस्था चौपट हो गई है… सरकार हाथ पर हाथ रखें बैठी है… 2003 से पहले की स्थिति आ गई है। सरकार षड़यंत्र करके हत्या करवाने का काम कर रहीं है हालांकि पिछले दिनों झीरम नक्सली घटना को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने एसआईटी जांच की बात कहीं थी इस पर अरुण साव ने कहां की क्या एसआईटी का जांच रिपोर्ट भूपेश बघेल के जेब में है।

वहीं आज प्रदर्शन में देखने को मिला की भाजपा के कार्यकर्ताओं में जोश नही था जिससे पुलिस प्रशासन की एक भी बैरिकेड को नहीं तोड़ पाए और अपनी मांगों को लेकर अपर कलेक्टर को आईजी बस्तर के नाम ज्ञापन सौंपा।

संवाददाता : धीरज मेहरा

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This