संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान

Must Read

संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान

नियमितीकरण की मांग को लेकर प्रदेशभर के संविदा कर्मचारी सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। कल सभी संविदाकर्मचारियों ने छत्तीसगढ़िया अंदाज में जेल भरो आंदोलन किया था, जिसमें नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल भी शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने अनियमित कर्मचारियों के मंच से ऐलान करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में अगर भाजपा जीतकर सरकार बनाती है तो अनियमित कर्मचारियों का नियमितीकरण किया जाएगा।

अब संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है। टीएस सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि संविदा कर्मचारियों पर सरकार अंतिम निर्णय लेगी। लेकिन उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के संविदा कर्मचारी महासंघ के बैनर तले प्रदेश के करीब 15000 संविदा कर्मचारियों ने कल जेल भरो आंदोलन किया था। तूता धरना स्थल से निकले हजारों कर्मचारियों को पुलिस ने अस्थाई तौर पर हिरासत में ले लिया गया और सभी को राज्योत्सव स्थल पर बने अस्थाई जेल में शिफ्ट किया गया। राजधानी रायपुर में बारिश हो रही है और बारिश में भीगते हुए यह तमाम संविदा कर्मचारी अपना आंदोलन कर रहे।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This