गैंगरेप मामले में SP का बड़ा एक्शन, ASI समेत 4 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

Must Read

SP’s big action in gangrape case, suspended 4 policemen including ASI

बलरामपुर। गैंगरेप मामले में बलरामपुर SP ने बड़ा एक्शन लिया है। ASI समेत 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। रेप के आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ ये कार्रवाई की गयी है।

SP लाल उमैद सिंह ने बताया कि रेप के मामले में गिरफ्तार कुल 5 आरोपियों में से 2 आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। इस मामले में पुलिस ने ASI समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। मामला बलरामपुर के रामानुजगंज थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत हुई थी। इस मामले में नाबालिग और उसके साथी से डरा धमकाकर पैसे की भी वसूली की गयी थी। युवती की शिकायत के बाद 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। लेकिन 5 आरोपियों में से 2 आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। पुलिस के मुताबिक रेप के मामले में पुलिस ने अमित कुमार केरकेट्टा, मजबुल्लाह अंसारी, गुलाबचंद पुरी, शंकर सोनी और हसनेन अंसारी को गिरफ्तार किया था। इस मामले में एक एएसआई और 3 पुलिसकर्मी को तैनात किया गया था। लेकिन सुबह गिरफ्तार 5 आरोपी में से दो आरोपी शंकर सोनी और हसनेन अंसारी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। आरोपियों के भागने के मामले में एसपी लाल उमैद सिंह ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 1 सहायक उप निरीक्षक और 3 आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस ने एएसआई रोपन राम पैकरा, जवान अजय तिर्की, जवान समीर कुजूर और पंकज सिदार को सस्पेंड कर दिया है। सभी को बलरामपुर पुलिस लाइन में अटैच किया गया है।

Latest News

CG BIG BREAKING : आकाशीय बिजली गिरने से 4 स्कूली बच्चे समेत 8 लोगों की मौत

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में आसमान से बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई. इनमें 4...

More Articles Like This