एसपी पर लोगो ने किया हमला, फोड़ा सिर, TI से भी मारपीट, इस वजह से मचा बवाल

Must Read

SP was attacked by people, his head was broken, TI was also beaten up, because of this there was a ruckus

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में धर्मांतरण को लेकर बवाल हो गया है। विरोध में सोमवार को आदिवासी समाज ने बंद बुलाया था। धरना प्रदर्शन करने की तैयारी थी। मगर कुछ लोग भड़क गए और चर्च में तोड़-फोड़ करने लगे। ये देखकर पुलिस उन्हें समझाने गई थी, लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इसमें जिले के SP गंभीर रूप से घायल हुए हैं। लोगों ने उनका सिर फोड़ दिया है।

धर्मांतरण को लेकर रविवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। आदिवासी समाज ने दूसरे पक्ष पर जबरदस्ती धर्मांतरण करने का आरोप लगाया है। घटना के विरोध में सोमवार को आदिवासी समाज ने बैठक बुलाई थी। इसी दौरान यह घटना घटी है। विवाद शनिवार रात से शुरू हुआ था। बताया गया कि कुछ लोग गोर्रा गांव में हथियार और लाठी-डंडा लेकर घुसे थे। यहां इन लोगों ने गांव के लोगों से मारपीट की। लोगों की भीड़ जुटने पर हमलावर मौके से भाग निकले थे।

इसके बाद ग्रामीणों ने अगले दिन रविवार को बैठक बुलाई थी। इस बैठक में भी दूसरे पक्ष के लोग पहुंचे और एक दूसरे पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। उधर, इस बात की सूचना ऐड़का थाना पुलिस को मिली तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहां भी भीड़ हिंसक हो गई और ऐंड़का थाने के टीआई तुलेश्वर जोशी पर हमला कर दिया। इस हमले में भी टीआई घायल हुए थे। ग्रामीणों ने उनके साथ हुई मारपीट की शिकायत थाने में भी दर्ज कराई थी। जिसकी जांच जारी है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This