दामाद ने गोली मारकर की सास की हत्या,पढ़ें पूरी खबर….

Must Read

दामाद ने गोली मारकर की सास की हत्या,पढ़ें पूरी खबर….

मोतिहारी- जिले के कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के जटवलिया गांव में दामाद ने सास को गोली मार दी. परिजनों ने इलाज के लिए महिला को ढाका अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद दामाद मौके से फरार हो गया है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई

पुलिस ने बताया कि दामाद का ससुरालवालों से पहले से ही पत्नी की विदाई को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक गायत्री देवी के पति राजकिशोर प्रसाद कोलकाता में ड्राइवर का काम करते हैं. उन्होंने अपनी बेटी राखी की शादी दरभंगा के टाउन थाना के रतनोपट्टी का रहने वाले छोटन से कर तो दी लेकिन विदाई से पूर्व ही 29 मार्च 2018 को छोटन ने अपनी मां मालती देवी की हत्या कर दी थी. वो टंकी में शव फेंक कर फरार हो गया था. 30 मार्च को महिला की लाश मिली थी. इसके बाद राजकिशोर ने बेटी की विदाई से इनकार कर दिया।

छोटन की पत्नी राखी ने बताया कि वो घर के पास स्थित खेत में मां के साथ मूंग तोड़ने गई थी. मां बोली कि तुम काम करो, मैं आगे जा रही हूं. मां खेत पार करके घर के पास खड़ी थी. इसी दौरान पटाखे जैसी आवाज आई. मैं वहां पहुंची तो देखा कि वो मेरी मां को मारकर भाग रहा था. खेत से काम कर लौटने के क्रम में पूर्व से घात लगाए दामाद ने सास गायत्री देवी को दो गोली मारी. गोली सीने और कंधे में लगी जिससे उनकी मौत हो गई. उसने बताया कि छोटन बेहद खतरनाक आदमी है और पुलिस अगर अब उसे गिरफ्तार नहीं करती है तो वो उसे भी मार सकता है।

Latest News

बिहार में पुलिस वालों पर तीर से हमला:महिला SI के चेहरे पर लगा तीर, जमीन विवाद सुलझाने गई थी टीम

अररिया में जमीन से अवैध कब्जा हटाने गई पुलिस टीम पर तीर और लाठी से हमला हुआ है। इसमें...

More Articles Like This