प्यार का दुश्मन बना समाज : प्रेम करने वालों को दी खौफनाक सजा, प्रेमी-प्रेमिका को खंंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा, युवती के काट दिए बाल

Must Read

कुशीनगर.इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और युवती की मां की तरफ से एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि कपल एक ही समाज का है. एक ही गांव के होने की वजह से गांव को उनका यह रिश्ता मंजूर नही था. कुछ दिनों पहले दोनों फरार हो गए थे. युवती ने युवक के पक्ष में बयान देकर युवक को जेल से रिहा कराया था.

बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों ने पकड़ लिया. इसकी सूचना युवती के घर वालों को दी. परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को पकड़कर खूब पीटा. कुछ ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस की मौजूदगी में भी लोगों ने दोनों को मारा. बिजली के खंभे से बांध दिया. घर वालों ने युवती के बाल काट दिए.

इश्क करना गुनाह हो गया है. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में गांव के बाहर एक कपल को मिलते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इसके बाद प्रेमी जोड़े को खौफनाक सजा दी. गांव की चौपाल पर 20 साल के एक युवक और 18 साल की युवती को बिजली के खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा गया. युवती के बाल काट दिए गए.

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This