पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस में 68 किलो गांजा लेकर जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने पकड़ा

Must Read

Smugglers were carrying 68 kg of ganja in Puri-Ahmedabad Express, caught by police

रायपुर। पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के एसी बोगी के ए वन कोच में गांजे की तस्करी कर रहे उत्‍तर प्रदेश के तस्कर इरफान खान उर्फ फिरोज (28) को रेलवे पुलिस ने पकड़ा है। तस्कर के पास से 68 किलो 250 ग्राम गांजा जब्त किया है। आरोपित पलासा (आंध्र प्रदेश) से गांजा खरीदकर नागपुर होते हुए ट्रेन से अलीगढ़ बेचने के लिए जा रहा था।

जानकारी के मुताबिक मंडल सुरक्षा आयुक्त एसके गुप्ता के निर्देश पर मंडल टास्क टीम दुर्ग और आरपीएफ पोस्ट दुर्ग की टीम लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के प्री इलेक्शन सीजर अभियान के तहत मुखबिर की सूचना के आधार पर ट्रेनों की जांच कर रही थी।

ट्रेन नंबर 12843 पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के एसी बोगी के ए वन कोच में बर्थ नंबर 15 पर सफर कर रहे उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले के ग्राम सलेमपुर (इगलास) निवासी इरफान खान उर्फ फिरोज (28) के पास तीन ट्राली बैग, एक क्रिकेट कीट बैग और पिट्ठू बैग को देखकर रेलवे सुरक्षा बल को संदेह होने पर सभी पांच बैगों की तलाशी ली गई तो कुल 13 पैकेट में भरा 68 किलो 250 ग्राम गांजा मिला।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This