SLPRB Admit Card 2024 : पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए प्रवेश पत्र जारी, PST और PET परीक्षा के लिए यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड …

Must Read

राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड  ने आधिकारिक तौर पर असम पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए विशेष रूप से शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) और शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के लिए प्रवेश पत्र जारी करने की घोषणा की है. उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड एसएलपीआरबी की आधिकारिक वेबसाइट  पर देख सकते हैं.

बता दें कि एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आवेदकों को अपनी जन्म तिथि के साथ अपना आवेदन नंबर या फोन नंबर देना होगा. पीईटी/पीएसटी परीक्षण 3 अक्टूबर, 2024 को शुरू होने वाले हैं. प्रवेश पत्र में शारीरिक परीक्षण के लिए तारीख, समय और स्थान के साथ-साथ परीक्षा के दिन पालन किए जाने वाले महत्वपूर्ण दिशानिर्देशों सहित महत्वपूर्ण जानकारी का विवरण होगा.

पीईटी में पुरुष उम्मीदवारों के लिए 3,200 मीटर की दौड़ और महिला उम्मीदवारों के लिए 1,600 मीटर की दौड़ शामिल है. इसके अतिरिक्त, समान आवश्यकताओं वाले कई पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को केवल एक बार पीईटी/पीएसटी में भाग लेने की आवश्यकता होगी. प्रवेश पत्र डाउनलोड करने से संबंधित किसी भी समस्या के लिए, उम्मीदवार एसएलपीआरबी हेल्पलाइन 8826762317 पर संपर्क कर सकते हैं या  पर ईमेल कर सकते हैं.

  • slprbassam.in पर जाएं.
  • 19 सितंबर की अधिसूचना के तहत “डाउनलोड एडमिट कार्ड” टैब पर क्लिक करें.
  • प्रवेश पत्र डाउनलोड लिंक चुनें.
  • अपनी जन्मतिथि के साथ अपना फ़ोन नंबर या एप्लिकेशन आईडी दर्ज करें.
  • जानकारी जमा करें और अपने एडमिट कार्ड की समीक्षा करें.
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और परीक्षा वाले दिन के लिए इसे प्रिंट कर लें.

 

Latest News

तिरुपति लड्‌डू विवाद- मंदिर का शुद्धिकरण हुआ:परिसर में 4 घंटे महाशांति यज्ञ; प्रसाद बनाने वाली रसोई को दूध-दही और गोमूत्र से शुद्ध किया

आंध्र प्रदेश के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर (तिरुपति मंदिर) की शुद्धि के लिए महाशांति यज्ञ किया गया। सोमवार सुबह...

More Articles Like This