भाभी पर चढ़ा प्यार का खुमार, देवर संग रचाई शादी, पुलिसवालो को बांटी मिठाई

Must Read

Sister-in-law fell in love, got married with brother-in-law, distributed sweets to policemen

उत्तर प्रदेश के झांसी से देवर भाभी की शादी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोेनों की शादी थाने में कराइ गई है। बताया जा रहा है कि भाभी के पति की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसे अपने देवर से प्यार हो गया था। ​युवती ने जब ये बात थाना प्रभारी को बताई तो उन्होंने दोनों को शादी कर लेने की सलाह दी और दोनों की थाने में शादी करवा दी।

मिली जानकारी के अनुसार मामला गांव पचवारा निवासी सुधा अहिरवार (25) के पति शंकर अहिरवार का दो साल पहले निधन हो गया था। उसकी तीन बेटियां हैं। इसके बाद उसके देवर रवि अहिरवार ने सबकी देख-रेख, पालन पोषण शुरू किया। इसी बीच देवर-भाभी में दोस्ती बढ़ गई। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीवन बिताने का वादा किया।

लेकिन, परिजन इसके खिलाफ थे। जिस पर महिला ने थाने में शिकायत की थी। शनिवार को थाना प्रभारी अजमेर सिंह भदौरिया ने दोनों के परिवार वालों को समझाया। इसके बाद देवर-भाभी की शादी को राजी हो गए। बाद में थाना परिसर में बने मंदिर में पुजारियों को बुलाया गया और मंत्रोच्चारण के दोनों ने एक-दूसरे को वर-माला पहनाई। अग्नि के फेरे लिए। वहीं खुशी के मौके पर मिठाईयां बांटी गई। थाना प्रभारी अजमेर सिंह भदौरिया ने बताया कि दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। मंदिर में उनकी शादी हुई है। दोनों वैवाहिक बंधन में बंध गए हैं।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This