साली ने जीजा के घर किया सुसाइड, कमरे में लटकी मिली लाश, आत्महत्या का कारण अज्ञात

Must Read

Sister-in-law committed suicide at brother-in-law’s house

जशपुर। जिले में एक छात्रा की आत्महत्या का मामला सामने आया है. बगीचा थाना क्षेत्र में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने घर के कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर जांच में जुट गई है. छात्र की आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है.

जानकारी के अनुसार, जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के पंड्रापाठ चौकी के ग्राम मुड़ाकोना में एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली है. मृतका 11वीं कक्षा में पंड्रापाठ हाई स्कूल में पढ़ाई करती थी.

बताया जा रहा है कि होली की देर रात घर के कमरे में ही उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. युवती कामारीमा पंचायत के दातुन पानी गांव रहने वाली थी और वह अपने जीजा के यहां मुड़ाकोना में रहकर पंड्रापाठ हाई स्कूल में पढ़ाई कर रही थी. फिलहाल, बगीचा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This