कांग्रेस के पांच नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी, पार्टी में भितरघात की आशंका !

Must Read

Show cause notice issued to five Congress leaders

धमतरी। कुरूद विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की प्रत्याशी तारिणी नीलम चंद्राकर से भितरघात करने आशंका को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कांग्रेस के पांच नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने जनपद पंचायत कुरूद की अध्यक्ष शारदा देवी साहू, नगर पंचायत कुरूद के अध्यक्ष तपन चंद्राकर, नगर पंचायत भखारा के पूर्व अध्यक्ष भरत नाहर व वर्ष 2018 में कुरूद की कांग्रेस प्रत्याशी रही लक्ष्मीकांता साहू, उनके पति हेमंत साहू को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

17 नवंबर को विधानसभा चुनाव का मतदान संपन्न होने के बाद प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने रायपुर में 18 को कांग्रेस के प्रत्याशियों की बैठक लेकर समीक्षा की। बैठक में पार्टी विरोधी गतिविधियों की शिकायत करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी तारिणी नीलम चंद्राकर ने भीतरघात की आशंका जताई। इसके बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने रविवार को इन पांचों नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी कर 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा है।

उल्लेखनीय है जनपद अध्यक्ष शारदा साहू, नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चन्द्राकर, भरत नाहर व लक्ष्मीकांता साहू ने टिकट की मांग की थी। कांग्रेस ने तारिणी नीलम चंद्राकर को टिकट दे दिया। इसके बाद से पारिवारिक व स्वास्थ्यगत कारण बताकर अथवा दूसरे विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने व कुरूद में पूछपरख नहीं होने की बात कहकर इन नेताओं ने कुरूद के चुनाव प्रचार अभियान से दूरी बना ली थी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This