‘मुन्ना भाई 3’ की शूटिंग शुरू, राजकुमार हिरानी के साथ नजर आए मुन्ना और सर्किट, VIDEO VIRAL

Must Read

Shooting of ‘Munna Bhai 3’ begins, Munna and Circuit seen with Rajkumar Hirani, VIDEO VIRAL

मुंबई : संजय दत्त और अरशद वारसी की फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ लोगों को आज भी काफी पसंद आती है। इन दो सुपरहिट फिल्मों के बाद लोग आज भी संजय और अरशद की जोड़ी को साथ में देखने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं। इसी बीच अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘मुन्ना भाई 3’ की शूटिंग शुरू हो गई है।

दर्शक आज भी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी को एक साथ देखना चाहते हैं। ऐसे में वो आए दिन एक्टर और डायरेक्टर दोनों से ‘मुन्ना भाई 3’ फिल्म बनाने की मांग करते रहते हैं। अब इस वायरल हो रहे वीडियो में संजय दत्त, अरशद वारसी और राजकुमार हिरानी साथ में दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि संजय दत्त मुन्ना भाई के लुक में राजकुमार हिरानी के साथ सेट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने नारंगी कलर की शर्ट पहनी हुई है। जैसे ही संजय सेट पर एंट्री लेते हैं, तो वहां पर लोगों को बोलते हुए सुना जा सकता है कि मुन्ना इस बैक। इसके कुछ देर बाद ही अरशद सर्किट के लुक में एंट्री लेते हुए दिखाई देते हैं। फिर मुन्ना और सर्किट की जोड़ी गले लगते हुए दिखाई देती है।

Latest News

प्रदेश के हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी… हैदराबाद के लिए आज से नई उड़ान सेवा शुरू, अब तीन उड़ानों का होगा विकल्प

रायपुर। प्रदेश के हवाई यात्रियों के लिए हैदराबाद जाने-आने का सफर अब और सुगम हो गया है. बजट एयरलाइंस...

More Articles Like This