इस्तीफे के बाद अपने फैसले पर पुनर्विचार करेंगे शरद पवार, भतीजे ने कहा- इसमें दो से तीन दिन का समय लगेगा

Must Read

Sharad Pawar will reconsider his decision after resignation, nephew said – it will take two to three days

नई दिल्ली। मंगलवार को शरद पवार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के 6 घंटे बाद अपने भतीजे अजित पवार के हवाले से कहा कि वो इस पर ‘पुनर्विचार’ करेंगे और अपने अंतिम फैसले की घोषणा करेंगे। अजीत पवार ने मीडियाकर्मियों से कहा, “हम सभी नेताओं ने उनसे मुलाकात की है और उन्हें इस मुद्दे पर आश्वस्त किया है। पवार साहब फिर से विचार करने के लिए सहमत हो गए हैं। आइए उन्हें अपना निर्णय लेने के लिए 2-3 दिन का समय दें।”

मंगलवार को दोपहर से राष्ट्रीय राजनीति में उठे राजनीतिक तूफान पर अजीत पवार ने कहा कि पार्टी का काम हमेशा की तरह चलता रहेगा और किसी का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया जाएगा। शरद पवार और अन्य नेताओं ने फिर से वाईबी चव्हाण सभागार और राज्य के अन्य हिस्सों के पास बैठे अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अपने सभी विरोध प्रदर्शनों को बंद कर दें और शांति से घर चले जाएं।

पद छोड़ने पर पत्नी प्रतिभा के साथ 82 वर्षीय पवार ने कहा, “मुझे पता है कि कब रुकना है..मैंने राकांपा के वरिष्ठ नेताओं की एक समिति गठित की है, जो अगले अध्यक्ष के बारे में फैसला करेगी।” आपको बता दें कि सियासत में इस घोषणा से लोगों को झटका लगा है। इस घटना पर कई लोग फूट-फूट कर रोने लगे और उनके समर्थन में कई पार्टी कार्यकर्ताओं ने पवार से अपना फैसला वापस लेने की अपील की क्योंकि देश को उनकी जरूरत थी।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This