शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने गौमाता को राष्ट्र माता घोषित करने के लिए छेड़ा आंदोलन

Must Read

Shankaracharya Avimukteshwarananda launched a movement to declare Mother Cow as the mother of the nation.

भिलाई। भिलाई के छावनी चौक पर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने गौमाता को राष्ट्र माता घोषित करने के लिए आंदोलन छेड़ दिया है। साथ ही राजनैतिक पार्टियों के लिए भी बड़ा सवाल खड़ा कर दिया कि लोकसभा चुनाव में जो पार्टी इस मुद्दे को घोषणा पत्र में शामिल करेंगी हिन्दू उनको ही वोट देंगे।

आज शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने भिलाई के छावनी चौक पर 10 मिनट का सांकेतिक धरना देकर गौरक्षा को लेकर कानून बनाने की बात कही। उन्होंने ऐलान किया कि जब तक गाय को राष्ट्रमाता घोषित नहीं किया जाता तब तक वे अयोध्या राम के दर्शन करने नहीं जाएंगे। आज भिलाई से इस आंदोलन की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा कि इस आंदोलन में चारो पीठ के शंकराचार्य की सहमति है। इस मौके पर महापौर नीरज पाल और विधायक देवेन्द्र यादव भी मौजूद थे। महापौर नीरज पाल ने छावनी चौक को गौमाता के नाम पर नामकरण किए जाने की घोषणा की। विधायक देवेन्द्र यादव ने महापौर नीरज यादव के संकल्प की तारीफ की और कहा कि भिलाई की जनता का गौ माता का संकल्प देश के कोने-कोने तक जाएगा।

बता दें कि शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने पहले से ही इस बात की घोषणा कर दी थी कि वे गाय को राष्ट्रमाता का दर्जा दिलाने के लिए पूरे देश में अभियान शुरू करेंगे। जिसकी शुरूआत आज उन्होंने कर दी है। और एक बार फिर वे बीजेपी कांग्रेस समेत राजनीतिक दलों को धर्मसंकट में डाल दिया है।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This