शर्मनाकः 4 बच्चों की मां को प्रेमी के साथ गांव वालों ने पकड़ा, जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में दोनों को घुमाया

Must Read

झारखंड  के साहिबगंज का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यहां 4 बच्चों की मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में उसके बेडरूम में गांव वालों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसके साछ क्रूरता की सारे हदें पार दी। गांव वालों ने प्रेमी जोड़े को जूतों की माला पहनाकर गांव भर में घुमाया। मामले में साहिबगंज पुलिस  ने 15 से 20 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

दरअलसल पूरा मामला मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र में बच्चा पंचायत के एक गांव का है। यहां रहने वाली चार बच्चों की एक 40 वर्षीय शादीशुदा महिला का चक्कर गांव के ही एक युवक से चल रहा था। महिला का पति काम के सिलसिले में दूसरे राज्य में रहता है।

घटना वाले दिन भी महिला को उसके बेडरूम में उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को तालिबानी सजा दी। ग्रामीणों ने दोनों को रूम से घसीटते हुए बाहर लाए। पहले तो उन्हें पीटा फिर जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान गांव वालों ने ढोल-नगाड़ा भी बजाया। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस तक यह वीडियो पहुंचा तो उन्होंने इसे जांच के लिए भेज दिया। एक चौकीदार ने मामले में FIR भी दर्ज करवाई। पुलिस ने 15 से 20 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मामले में साहिबगंज जिला के एसपी अमित कुमार सिंह ने कहा कि मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र में एक युवक और शादीशुदा महिला को अपमानित करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसकी जांच के लिए एसडीपीओ साहिबगंज के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है। मामले में कार्रवाई जारी है।

 

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This