Shakti Kapoor और Shraddha Kapoor साथ में डांस करते आए नजर, वायरल हो रहा पूराना Video …

Must Read

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जो विलेन की वजह से ही सुपरहिट होती है. कुछ एक्टर ऐसे भी हैं जिन्होंने विलेन का रोल निभा अपनी खास पहचान बनाई है. इसमें से एक विलेन सुपर टैलेंटेड एक्टर शक्ति कपूर  भी हैं. शक्ति का नाम आते ही लग जाता था कि फिल्म में हीरोइन सेफ नहीं है. लेकिन शक्ति कपूर ने अपनी बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर  को काफी अच्छे संस्कार दिए हैं.

आज शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इन दिनों पिता और बेटी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों के बीच की बॉन्डिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है. वायरल हो रहे वीडियो में दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं. एक्टर हिट गाने ‘शो मी द ठुमका’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शक्ति कपूर शो मी द ठुमका’ पर डांस कर रहे हैं. तभी श्रद्धा कपूर चिल्लाती हुई नजर आती हैं कि ‘बापू, ठुमका लगा रहे हो’. शक्ति कहते हैं कि ‘बेटा ठुमका लगाया नहीं मारा जाता है’. फिर श्रद्धा चिल्लाते हुए कहती हैं कि ‘मारो ठुमका’. शक्ति कपूर  ने अपने फिल्मी करियर में एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने साल 1977 में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म ‘खेल खिलाड़ी का’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने ‘कुर्बानी’ (1980), ‘रॉकी’ (1981) ‘सत्ते पे सत्ता’ (1982), ‘हिम्मतवाला’ (1983), ‘तोहफा’ (1984), ‘चालबाज़’ (1989), ‘राजा बाबू’ (1994), ‘अंदाज अपना अपना’ (1994), ‘जुड़वा’ (1997) और ‘कुली नंबर 1’ (1995) जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This