दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर स्क्रीनिंग होगी शाहरुख खान की “पठान”

Must Read

दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर स्क्रीनिंग होगी शाहरुख खान की “पठान”

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। शाहरुख लगातार फिल्म का प्रोमोशन भी कर रहे हैं। फीफा वर्ल्ड कप (कतर) में फिल्म का प्रोमोशन करने के बाद अब दुबई के आइकॉनिक बुर्ज खलीफा पर फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग होने वाली है।

जानकारी के मुताबिक आज 14 जनवरी को बुर्ज खलीफा में शाहरुख खान की मूवी पठान का ट्रेलर स्क्रीनिंग होगा। जिसको लेकर शाहरुख खान के साथ बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। किंग खान को लेकर दुबई की ऑडियंस में भी कितना क्रेज है यह तो पूरी दुनिया जानती है। यही कारण है कि विवादों से घिरे रहने के बावजूद भी फिल्म पठान को लेकर शाहरुख खान के फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं।

शुक्रवार को शाहरुख इंटरनेशनल लीग टी20 के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे थे। जहां उन्होंने जमकर फिल्म का प्रोमोशन किया। इस बीच शाहरुख ने फैंस के लिए अपना आइकॉनिक डायलॉग “पार्टी ‘पठान’ के घर में रखोगे … तो मेहमान नवाजी के लिए ‘पठान’ तो आयेगा, और साथ में पटाखे भी लायेगा.” सुनाकर फैंस पर प्यार बरसाया। इस इवेंट में शाहरुख के अलावा सिंगर जेसन डेरुलो, रैपर बादशाह और ‘पठान’ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद जैसी कई अन्य हस्तियां भी इस इवेंट में मौजूद थीं।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This