कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आरिफ अकील का निधन, कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

Must Read

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आरिफ अकील का निधन, कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भोपाल- मध्यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आरिफ अकील का आज निधन हो गया। उन्होंने 72 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। जिसके बाद पूरे कांग्रेस में शोक की लहर दौड़ गई। दरअसल, रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आरिफ अकील की तबीयत अचानक खराब हुई थी। जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी और डॉक्टर की निगरानी में उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। जिसके बाद आज सुबह ही उन्होंने अस्पाल में ही अंतिम सांस ली।

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व मंत्री आरिफ अकील की पिछले साल हार्ट सर्जरी हुई थी। 72 साल के वरिष्ठ नेता की तबियत रविवार को अचानक खराब हो गई तो उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही थी। परिजनों ने इस बात की तस्दीक करते हुए उनके लिए दुआ करने को कहा।

आपको बता दें कि आरिफ अकील ने सन 2023 में स्वास्थ्य कारणों से चुनाव मैदान में उतरने से इंकार कर दिया था। उन्होंने अपने पुत्र आतिफ को उत्तराधिकारी बताते हुए कांग्रेस से टिकट देने को कहा था। आतिफ अकील भोपाल उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी बने और जीते भी।

Latest News

मोदी सरकार ने MP को दिया बड़ा तोहफा: 5 नए आयुर्वेद महाविद्यालय की सौगात, 50 बिस्तर वाले 2 आयुष चिकित्सालयों को भी मिली स्वीकृति

भोपाल। राष्ट्रीय आयुष मिशन अंतर्गत प्रदेश में 5 नवीन शासकीय आयुर्वेद महाविद्यालय और 2 नवीन 50 बिस्तरीय आयुष चिकित्सालयों...

More Articles Like This