सुरक्षाबलों ने 9 नक्सली मार गिराए:दंतेवाड़ा-बीजापुर बॉर्डर पर रुक-रुक कर फायरिंग जारी; मारे गए नक्सलियों के शव, हथियार-विस्फोटक बरामद

Must Read

दंतेवाड़ा-बीजापुर बॉर्डर पर मंगलवार (3 सितंबर) को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 9 नक्सलियों को मार गिराया है। इलाके में सुबह करीब 10.30 बजे से जवानों और नक्सलियों के बीच रुक-रुककर फायरिंग हो रही है। मुठभेड़ किरंदुल थाना क्षेत्र में बैलाडीला के जंगल में हुई।

Hina Khan ने वीडियो शेयर कर दिया अपना हेल्थ अपडेट, होने वाला है 5वां कीमो …

जवानों ने मुठभेड़ में मारे गए सभी नक्सलियों के शव बरामद कर लिए हैं। नक्सलियों के पास से SLR राइफल, 303 और 315 बोर राइफल, विस्फोटक बरामद हुआ है। फिलहाल इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन जारी है। ऑपरेशन में शामिल सभी जवान सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इसकी पुष्टि दंतेवाड़ा SP गौरव राय ने की है।

नक्सलियों की सूचना पर रात में रवाना हुए थे जवान
दंतेवाड़ा जिले के SP गौरव राय ने दैनिक भास्कर को बताया कि, बैलाडीला की पहाड़ियों के नीचे पुरंगेल, लोहा गांव की तरफ पश्चिम बस्तर डिवीजन के माओवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद DRG और CRPF के जवानों को रात में सर्च ऑपरेशन के लिए भेजा गया था। जवान जब नक्सलियों के कोर इलाके में घुसे तो नक्सलियों ने गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।
6 दिन पहले नारायणपुर में मारी गई थीं 3 महिला नक्सली

एनकाउंटर में 3 महिला माओवादियों को ढेर किया गया है।
एनकाउंटर में 3 महिला माओवादियों को ढेर किया गया है।

नारायणपुर के अबूझमाड़ में भी जवानों ने 29 अगस्त को मुठभेड़ में तीन महिला नक्सलियों को मार गिराया था। इनकी पहचान उत्तर बस्तर डिवीजन कमेटी और पीएलजीए कंपनी नंबर 5 की सदस्य के रूप में हुई थी। इन पर 18 लाख का इनाम था। मौके से जवानों ने 303 राइफल और 315 बोर की बंदूक समेत भारी मात्रा में हथियार और नक्सली सामग्री बरामद की थी।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This