एक्सीडेंट के बाद डंपर में फंसी स्कूटी, 2km तक घसीटता रहा मासूम, दादा और पोते की हुई मौत

Must Read

एक्सीडेंट के बाद डंपर में फंसी स्कूटी, 2km तक घसीटता रहा मासूम, दादा और पोते की हुई मौत

उत्तर प्रदेश में एक दिह दहला देने वाली घटना सामने आई है। डंपर ने स्कूटी सवार दादा-पोते को अपने चपेट में ले लिया। दादा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि स्कूटी और 6 साल का पोता डंपर के अगले हिस्से में फंस गया। ड्राइवर घबाराकर डंपर को चलाता रहा और स्कूटी और मासूम 2 किलोमीटर तक घसीटता रहा।

सड़क पर डंपर के नीचे से चिंगारी निकलती रही। आसपास के लोगों ने डंपर चालक से रोकने का इशारा करता, लेकिन चालक तेजी से डंपर भगाता रहा। करीब 2 किलोमीटर तक लोगों ने डंपर चालक का पीछा किया और डंपर पर पत्थर बरसाए तब जाकर ड्राइवर वाहन रोककर भागने लगा। गुस्साए लोगों ने दौड़कर उसे पकड़ा और जमकर पिटाई की।

जानकारी के मुताबिक, हमीरपुर चंगी के रिटायर्ड शिक्षक उदित नारायण अपने 6 साल के पोते को स्कूटी पर घुमाने के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान महोबा से कबरई की ओर जा रहे डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग दादा की मौके पर मौत हो गई, वहीं, स्कूटी और पोता डंपर के अगले हिस्से में फंस गया ड्राइवर 2 किलोमीटर तक उसे घसीटता ले गया। लोगों ने पीछा करके ट्रक ड्राइवर को पकड़ा। वहीं मासूम बच्चे के शव के चीथड़े उड़ गए।

डंपर ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उसे स्कूटी और बच्चे के फंसने की जानकारी नहीं हुई। स्कूटी में टक्कर लगने से वह घबरा गया और डंपर को तेजी से आगे बढ़ाने लगा। लोगों ने जब पीछा किया तो उसे पता चला कि डंपर के नीचे स्कूटी और बच्चा फंसा हुआ था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This