स्कूल के चपरासी ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

Must Read

स्कूल के चपरासी ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

रायगड़ा जिले में एक स्कूल के चपरासी द्वारा तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है और एक बस सहित तीन पुलिस वाहनों को आग लगा दी है आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए स्कूल में घुसी पुलिस को भी नाराज लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। कुछ लोगों ने पुलिस दल पर हमला भी किया। जिसके जवाब में पुलिस ने आगजनी और मारपीट कर रही भीड़ को काबू करने के लिए लाठी चार्ज किया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि काशीपुर ब्लॉक अंतर्गत एक गांव के स्कूल में शुक्रवार को 8 साल की दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोग आरोपी कमी को उनसे छुड़ा कर ले जाने से आक्रोशित हो गए और उन्होंने वाहन में आग लगा दी। लोगों ने पुलिस जीप में तोड़फोड़ की। जिसके जवाब में पुलिस ने लाठी चार्ज किया इसके बाद हिंसा में सन लिप्त लोगों को हिरासत में लिया। घटना के तुरंत बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़िता की स्थिति के बारे में उन्होंने बताया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब उसकी हालत स्थिर है। बताया जा रहा है की बच्ची शुक्रवार को घर से दोपहर का खाना खाकर लौट रही थी तभी रास्ते में आरोपी ने उसे बहला फुसलाकर स्कूल के खाली कमरे में ले गया। छात्र के सहपाठियों ने पीड़िता को रक्तस्राव दर्द से करते देखा तब स्कूल के प्रधानाध्यापक और छात्र की मां को जानकारी दी। घटना की जानकारी सामने आने के बाद स्थानीय लोग पुलिस चौकी के सामने जमा हो गए और आरोपी को उनके हवाले करने की मांग करने लगे। पुलिस द्वारा मना करने पर ही हिंसा को बढ़ावा दिया गया। हालांकि बाद में पुलिस ने हिंसा पर काबू पाया और हिंसा करने वालों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This